OkCredit - Udhar Bahi Khata Book, लेजर ऐप डाउनलोड करें 



OkCredit - Udhar Bahi Khata Book, लेजर ऐप डाउनलोड करें
OkCredit - Udhar Bahi Khata Book


OkCredit
क्रेडिट पर बिक्री के बाद ग्राहक की बकाया राशि रखने के लिए आपका ऑनलाइन खाता बही / खाता पुस्तक है। इसका व्हाट्सएप सरल इंटरफ़ेस और अनुभव की तरह दुकान मालिकों के लिए क्रेडिट (बेंड) खाते को ट्रैक करना बहुत आसान बनाता है और ग्राहकों को एक संतुलन अलर्ट भी भेजता है।
OkCredit - Udhar Bahi Khata Book, लेजर ऐप डाउनलोड करें

OkCredit के बारे मे 


OkCredit की स्थापना 2017 में हर्ष पोखरना, गौरव कुमार और आदित्य प्रसाद द्वारा की गई थी और यह Arekere, बेंगलुरु, भारत में  है।

 OkCredit को Tiger Global, Lightspeed और Y Combinator का समर्थन प्राप्त है।  कंपनी ने 13 सितंबर, 2019 को अपने नवीनतम "सीरीज़ बी" वित्तपोषण में $ 67M जुटाया, जो जून में "सीरीज़ ए" में $ 17.5 एम का अनुसरण करता है, ओकेसीडिट की कुल वृद्धि $ 84.5 एम से तारीख तक बढ़ जाती है।


Ab Hisaab, OkCredit के साथ bina Kitaab, एडवांस उपयोगकर्ताओं के लिए अतिरिक्त व्हाट्सएप रिमाइंडर्स और ऑनलाइन संग्रह सुविधाओं के साथ सर्वश्रेष्ठ मोबाइल खता किताब।

पारंपरिक बाही खता किताब को बदलने के लिए ओके क्रेडिट मोबाइल ऐप का उपयोग करने के लाभ कई हैं।
1. यह आपकी मदद करता है कि आप अपने व्यापार प्रदर्शन को सबसे वफादार ग्राहकों के साथ जानें, जिनके लिए आप अपने मोबाइल पर क्रेडिट सुविधा का विस्तार करते हैं, कभी भी 1 क्लिक के साथ।
2. आपका क्रेडिट कलेक्शन और तेज़ हो जाता है क्योंकि ग्राहक समय पर वापस भुगतान करना शुरू कर देते हैं और आपको अपना व्यवसाय बढ़ाने में मदद करते हैं।
3. ग्राहक नए ऑटोमैटिक बैलेंस अलर्ट के अनुभव से खुश हैं और एसएमएस / व्हाट्सएप पर रिमाइंडर के बाद ऑनलाइन भुगतान कर सकते हैं।
4. खाता विवरण डाउनलोड करने के विकल्प के साथ 100% गोपनीयता और सुरक्षा के साथ स्वचालित ऑनलाइन डेटा बैकअप

OkCredit App का उपयोग


अलग-अलग व्यावसायिक श्रेणियों की बिक्री और खरीद में काम करने वाले व्यवसाय के मालिक और व्यापारी OkCredit App का उपयोग कर सकते हैं। क्रेडिट पर बिक्री करने वाला कोई भी छोटा और मध्यम व्यवसाय इसे अपने व्यवसाय के लिए लाभदायक होगा और मासिक लाभ बढ़ेगा।

1. मोबाइल रिचार्ज, eMitra, मनी ट्रांसफर
2. इलेक्ट्रॉनिक्स, इलेक्ट्रिकल और हार्डवेयर
3. किराना शॉप / जनरल स्टोर / किराना स्टोर / प्रोविजन स्टोर
4. बेकरी, स्वीट, स्नैक्स और जूस की दुकानें
5. मेडिकल स्टोर / स्थानीय फार्मेसी
6. पान, चाय
7. पर्सनल क्रेडिट बुक कीपिंग
8. आभूषण, सोने चांदी के आभूषण
9. मेडिकल, फार्मेसी
10. वस्त्र, दर्जी की दुकान
11. थोक व्यापारी
12. वितरक
13. डेयरी
14. सूक्ष्म-वित्त

NO CREDIT के डर को भूल जाओ और OK CREDIT की सहजता, सरलता और विश्वसनीयता का आनंद लो।

OkCredit App का फायदा

- फास्ट: 1-क्लिक में किसी भी ग्राहक का बकाया देखें
- अनुस्मारक: व्हाट्सएप पर कभी भी भुगतान अनुस्मारक भेजें
- स्वचालित: सभी लेनदेन स्वचालित रूप से जोड़ दिए जाते हैं
- सटीक: इनबिल्ट कैलकुलेटर के साथ कुल गलतियाँ नहीं
- 100% सुरक्षित: ओटीपी सत्यापित खाता पहुंच
- मोबाइल: कहीं भी, कभी भी क्रेडिट / भुगतान जोड़ें
- मुफ़्त: कोई मासिक शुल्क नहीं
- बैकअप: स्वचालित ऑनलाइन और पीडीएफ बैकअप
- कारोबार का सबूत: ग्राहक को सभी क्रेडिट और भुगतान लेनदेन के लिए एक मुफ्त एसएमएस अपडेट मिलता है

OkCredit क्रेडिट बैलेंस और लेनदेन सारांश (लेन डेन ब्योरा) का ट्रैक रखने में मदद करता है। व्यापारी (ऐप उपयोगकर्ता) अपने विश्वसनीय ग्राहकों के लिए क्रेडिट और डेबिट / भुगतान रिकॉर्ड करने के लिए ओके क्रेडिट एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, रिकॉर्ड खोने का भी कोई डर नहीं है क्योंकि सभी डेटा आपके फोन नंबर आधारित खाते के खिलाफ ऑनलाइन समर्थित हैं और बाद में एक नए डिवाइस पर एक साधारण ओटीपी प्रमाणीकरण द्वारा पुनर्प्राप्त किया जा सकता है।

ग्राहकों को एसएमएस के जरिए ट्रांजेक्शन अपडेट मिलता है। वे एसएमएस में एक अद्वितीय लिंक पर अपना शेष और लेनदेन इतिहास देख सकते हैं। ऋणदाता दूसरे पक्ष को लंबित बकाया राशि अनुस्मारक भी भेज सकता है। OkCredit नैनो, सूक्ष्म, लघु और मध्यम व्यवसायों के मालिकों के लिए एक बहुत ही सरल व्यवसाय लेखांकन सॉफ्टवेयर अनुप्रयोग है। आप बाजार में उनका कुल क्रेडिट देख सकते हैं। साथ ही, आप पिछले लेनदेन के लिए अपने खाते के विवरण को ट्रैक कर सकते हैं।


OkCredit कहां किया जा सकता है ?


1. क्रेडिट डेबिट एंट्री बुक
2. लेवा देवता
3. लेवद देवद
4. उगरानी चुकावनी
5. उधार जामा रजिस्टर
6. क्रेडिट डेबिट ऐप
7. डेबिट क्रेडिट लेजर
8. बेसिक अकाउंटिंग रजिस्टर
9. उगारानी पुस्तक
10. लेजर बुक
11. खता डायरी
12. लेनडेन डायरी
13. लेन-डेन बुक
14. उधारी
15. खता
16. खता किताब
17. बहई खता

OkCredit सूक्ष्म-व्यवसायों के मालिकों के लिए सबसे विश्वसनीय और पसंदीदा मोबाइल udhaar bahi khata है जो अपने ग्राहकों के लिए ऋण का विस्तार करते हैं। यह प्रसन्न उपयोगकर्ताओं से मुंह के शब्द द्वारा संचालित Playstore पर 5,000,000+ इंस्टॉल करता है।


OkCredit किसी के लिए अपने सबसे महत्वपूर्ण वित्तीय लेनदेन का प्रबंधन करने के लिए एक बहुत ही सरल व्यवसाय लेखांकन सॉफ्टवेयर अनुप्रयोग है। रिकॉर्डर और रिसीवर के बीच एसएमएस संचार दोनों पक्षों के लिए बहुत उपयोगी है।


यह उन लोगों के लिए विशेष रूप से उपयोगी है जो क्रेडिट पर बिक्री के माध्यम से व्यापार करते हैं या जिनके पास मासिक खाता ग्राहक हैं लेकिन फिर भी कागज पर सभी लेखांकन (हेराब किताब) करते हैं।
माइक्रोफाइनेंस क्षेत्र के व्यक्ति जो दोस्तों और परिवार को पैसे उधार देते हैं, वे अपने लेनदेन को रिकॉर्ड करने और अपने खाते के रखरखाव के बोझ को कम करने के लिए अपने डिजिटल बही के रूप में OkCredit ऐप का उपयोग कर सकते हैं।
उपयोगकर्ता अपना कुल क्रेडिट बाजार में देख सकता है। साथ ही, वे पिछले लेनदेन के लिए अपने खाते के विवरण को ट्रैक कर सकते हैं।

पेन, पेपर और कैलकुलेटर के साथ क्रेडिट खातों (वाही खाटा) को प्रबंधित करने के झंझटों और सिरदर्द को अलविदा कहने के लिए आज OkCredit ऐप का उपयोग करना शुरू करें।

OkCredit - Udhar Bahi Khata Book, लेजर ऐप डाउनलोड करें